Search This Blog

~अगर आप मनसुख टाइम्स समाचार पत्र या समाचार पत्र की वेब साईट www.mansukhtimes.com में अपने विज्ञापन चाहते हैं तो कृपया हिन्दी में लिखें या 9457096970, 7902127305 पर सम्पर्क करें | धन्यबाद:~ मुख्य संपादक ~:आवश्यक सुचना:~ मनसुख टाइम्स समाचार पत्र के सभी सम्मानित और प्रिय पाठकों विज्ञापनदाताओं को अबगत कराना है कि मनसुख टाइम्स समाचार पत्र की बड़ती लोकप्रियता को देखते हुये कुछ लोग समाचार पत्र के नाम से अबेध उगाही कर रहे हैं । जिनसे मनसुख टाइम्स समाचार पत्र का कोई सम्बन्ध नही है । अतः आप सभी से निवेदन है यदि इस तरह का कोई भी व्यक्ति आप से धन उगाही का प्रयास करता है तो आप मो. न. 7902127305, 9457096970 नम्बर या सम्बन्धित थाना पुलिस को सूचित कर सकते हैं। इसके अलाबा मनसुख टाइम्स समाचार पत्र में प्रमुख पर्वों पर प्रकाशित विज्ञापन का नगद या चेक भुगतान मनसुख टाइम्स के नाम समाचार पत्र के अधिक्रत प्रतिनिधी को ऊपर दिये नम्बरों पर कॉल करके ही दें । :~ मुख्य संपादक

Sunday, June 30, 2019

पत्रकारों ने फूंका विधायक का पुतला

कासगंज सदर विधायक के ब्यान पर पत्रकारों में उबाल
                                  बबलू चक्रबर्ती
एटा ।
सत्ता के मद में चूर मीडिया को अपमानित करने बाले कासगंज सदर विधायक का आज जिला पंचायत परिसर स्थित हनुमान मंदिर पर बैठक कर रोष प्रकट करते हुये पुतला फूंका । इस मौके पर पत्रकारों ने एक स्वर में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से कासगंज सदर विधायक के विरुद्ध कड़े कदम उठाने की मांग करते हुये कहा कि संस्कार और सिद्धांतों की पार्टी भाजपा की सदर विधायक कासगंज देवेंद्र राजपूत किस तरह छबि खराब करने पर तुले है यह मामला खुद गवाह है । अतः आरोपी विधायक के विरुद्ध सख्त कदम उठाया जाये । बतादें की भाजपा सदर विधायक देवेंद्र राजपूत द्वारा मीडिया से अशोभनीय बर्ताब तब किया जब उनका बेटा कानून के रक्षक कासगज के एक दरोगा को सार्वजनिक स्थल पर धमकी देकर अपने विधायक बाप की दबंगई का नमूना पेश कर रहा था । लेकिन बेटे की करनी पर पर्दा डालते हुये विधायक ने टीवी चैनल के पत्रकारों को सत्ता और दबंगई के मद में चूर होकर तब अशोभनीय शब्दों और घिनोने आरोपों से अपमानित किया जब वे विधायक पक्ष जाने गये लेकिन विधायक ने सारा जहर मीडियाकर्मियों पर उड़ेल दिया । मगर विधायक के इस अमर्यादित कृत्य की वीडियो जैसे ही शोशल मीडिया वायरल हुई पत्रकारों में उबाल आ गया । और उन्होंने विधायक के विरुद्ध मोर्चा खोल दिया । जिसकी शुरुआत जनपद एटा से हुई ।
इसी क्रम में रविबार को बड़ी संख्या में एकजुट हुये पत्रकारों ने बैठक कर विधायक का पुतला फूंक इस कृत्य पर आक्रोश प्रकट किया । इस मौके पर मौजूद रहे पत्रकारों में विशेष ब्यूरो से आदित्य कुमार,सीएनजी न्यूज़ से अम्बरीष चन्दबरिया,अग्र भारत से सुनील यादव, मनसुख टाइम्स से बबलू चक्रबर्ती,सनसनी 24 घण्टे न्यूज़ से विलाल अंसारी, मेडीकल ऑफीसर पत्रिका से देवेंद्र लोधी, डीन्यूज़ से शिबकुमार पाठक, एचएनएन से दीपक पंडित, दैनिक प्रावदा से अनुज मिश्रा, वैभव पचौरी, पवन पाठक, आशु पाराशर, उमेश कुमार, निधौली रिपोर्टर ठाकुर धर्मेंद्र सिहं, रवीश गोला, जैथरा से उर्वेश कुमार,मोहित ठाकुर,हर्ष जैन,पिलुआ से धुर्व, चन्द्रवीर सहित अनेकों शहर और कस्बाई पत्रकार मौजूद रहे ।

No comments:

Post a Comment